Ringtones S M Viral Love Status
Home » News » wife of nawazuddin siddiqui send him divorce notice through whatsapp

एक्टर नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी को व्हाट्सएप के जरिये पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का लीगल नोटिस। नवाज ने अभी तक नहीं दिया कोई जवाब।




नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की गिनती बॉलीवुड के चुनिंदा बेहतरीन एक्टर्स में की जाती है जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है। इंडस्ट्री में अपनी बढ़िया एक्टिंग के जरिये खुद को स्थापित करने वाले नवाजुद्दीन फ़िल्मी जीवन या करियर में तो एक सफल कलाकार है। मगर जैसा कि अक्सर देखा जाता है कामयाबी की सीढिया चढ़ते हुए इस रंगीन फ़िल्मी दुनिया में तो लोग सफल हो जाते है मगर अक़सर इस दुनिया के सफल खिलाडी भी निजी जीवन के साथ बैलेंस नहीं बना पाते। कुछ लोग  पर्सनल लाइफ के लिए अपने अच्छे खासे फ़िल्मी करियर को छोड़ देते है तो कुछ करियर के लिए रिश्तों को। एक्ट्रेस की बात करें तो ऐसे बहुत से उदाहरण मिल जायेंगे जिन्होंने अपने करियर के शीर्ष पर फिल्मों से दूरी बनायी। 

फ़िल्मी दुनिया में लोगो का निजी जीवन में कुछ समय के बाद अपनी राहें अलग कर लेना कोई नयी बात नहीं है, किशोर कुमार, संजय दत्त, आमिर खान, सैफ अली खान, ऋतिक रोशन जैसे और भी कई बड़े नाम है जिन्होंने फिल्मों की इस दुनिया    में एक लम्बे समय के बाद तलाक लेकर अपने रास्ते निजी जीवन में लाइफ पार्टनर से अलग कर लिए। अब लग रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इस लिष्ट में शामिल होने जा रहे है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया  ने शादी के लगभग 10 साल के बाद उन्हें को डिवॉस का लीगल नोटिस भेजा है। 

मामले की संजीदगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कोरोना महामारी के चलते फिलहाल जहां सारा देश जूझ रहा है और भारत में लॉक डाउन लागू किया गया है। नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस एक व्हाटस ऐप मैसेज के जरिए भेजा गया है जिसका रीज़न क्लियर करते हुए आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया कि क्‍योंकि फिलहाल सभी पोस्‍ट ऑफिस बंद हैं तथा नोटिस को स्‍पीड पोस्‍ट करना पॉसिबल नहीं था, इसलिए अभिनेता नवाज को व्हाटस ऐप और ईमेल के थ्रू नोटिस सेंड किया गया है। वहीं नवाजउद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया ने इस डिवॉस नोटिस के लिए कहा है कि मेरे पास में अब और कोई अदर ऑप्शन नहीं बचा था। नवाज और आलिया एक लॉन्ग टाइम पीरियड से साथ नहीं रह रहे हैं, नवाजउद्दीन के बच्‍चे भी उनकी पत्‍नी आलिया के साथ में ही रहते हैं। आलिया ने अपनी डिस्टर्बड रेलशनशप पर काफी कुछ डिस्कस किया है। 

आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया कि उनकी क्लाइंट और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ ने यह लीगल नोटिस डिवॉस  और मेंटेनेंस के लिए उन्हें भेजा है। वकील के अनुसार आलिया के द्वारा नवाज को इस नोटिस की कॉपी पर्सनली व्हाट्सऐप पर भी भेजी गयी है, लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ओर से इस नोटिस के बारे में न ही कोई जवाब आया और न ही उन्होंने इस पर अपनी कोई रिएक्शन दी। 

अभय सहाय से मिली जानकारी के अनुसार आलिया के द्वारा नवाज पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं मगर आलिया फिलहाल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की और से नोटिस के रिप्लाई का वेट कर रही हैं। साथ ही उनके वकील ने बताया कि आलिया और नवाज के रिलेशन्स काफी लम्बे समय से प्रोब्लमस फेस कर रहे है जिसकी वजह से दोनों ही काफी टाइम से अलग अलग रह रहे हैं।  जिसके कारण अब कोई हल निकलता न देखकर आलिया ने नवाज से तलाक लेने का फैसला किया है। 

एक न्यूज़ चैनल को अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि उनकी रिलेशनशिप कभी भी सही नहीं रही, पहले से ही हमारी रिलेशनशिप में काफी टेंशन रही है और बीइंग ए वाइफ बहुत सी चीजों को मैंने इग्‍नोर भी किया। नवाज एक बड़े सेलिब्रेटी हैं और जब भी मैं इस बारे में कुछ डिस्कस करने की कोशिश करती थी तो प्रॉब्लम और भी क्रिटिकल होती चली जाती थी, कण्ट्रोल कभी नहीं हुई। मैंने अपने इस रिलेशन को बचाने के लिए काफी कुछ ट्राय किया मगर कभी भी मुझे नवाज का कोई पॉजिटिव एटीट्यूड इसके लिए नहीं दिखा। उनको न तो मेरी ही फ‍िक्र है और न ही बच्चों की, हम लोग काफी लम्बे टाइम से अलग रह रहे हैं और बच्चे भी मेरे ही साथ हैं। 

इस समय चीजे कितनी क्रिटिकल है कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन में भी नवाज ने मेरी  और बच्चों की कोई खबर नहीं ली। अतः मैंने लॉकडाउन के टाइम अपनी लाइफ के इस सीरियस इश्यू पर काफी डीपली विचार किया। मुझे लगा कि किसी भी रिलेशन को केवल पब्लिकली शो ऑफ करने के लिए बचाये रखना सही नहीं है और यदि वो रिलेशन आपकी लाइफ का सबसे इम्पोर्टेन्ट रिलेशन है तो इसको पीछे छोड़कर लाइफ में आगे बढ़ जाना ही ज्यादा बेहतर है। इसीलिए मैंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से डिवॉस लेने का निर्णय लिया है।' साथ ही आलिया ने कहा कि, 'मैंने उनको नोटिस भेजा है लेकिन उन्होंने उसका भी कोई जवाब देना मुनासिब नहीं समझा। अब मैंने ये डिसाइड कर लिया है कि इस टाइम यही सबसे बेटर ऑप्शन है, मै ट्राय करुँगी कि बच्चों की कस्टडी मुझी को मिले, बच्चे मैं अपने साथ में ही रखना चाहूँगी।'

बताया जा रहा है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फॅमिली को साथ लेकर लॉकडाउन के चलते फिलहाल मुंबई से उत्तर प्रदेश के अपने गांव बुढ़ाना(मुज़फ्फरनगर) पहुंच चुके हैं। यहां पर नवाज और उनकी फॅमिली को फिलहाल 14 द‍िनों के ल‍िए होम-क्‍वारंटीन में रखा गया है। 








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Invest Legends
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: