Ringtones Social Media Viral Love Status
Home » News » kanika kapoor infected with corona trolled by public

कनिका को हुआ कोरोना : सेलेब्रिटी होकर भी लोगो की लाइफ से खिलवाड़ करने जैसी बेवकूफाना हरकत पर आम हो या ख़ास सभी लोग गुस्सा




TAGS: Kanika Kapoor, Sona Mohapatra, Kumar Vishwas

जब से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है उनकी इस लापरवाही और नासमझी पर काफी लोगो ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है जिनमे से कुछ इस प्रकार है। 


सोना महापात्र और राष्ट्र कवि कुमार विश्वास ने जनता की सुरक्षा ने कनिका के रवैय्ये की निंदा करते हुए सभी से अपील की है कि भविष्य में कोई भी इस प्रकार का व्यवहार न करें।  


बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना के टेस्‍ट में पॉजेटिव पाई गई हैं जिससे उनके इस विश्वव्यापी संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि हो गयी है । देशभर में फैले कोरोना संक्रमण के चपेट में अब कनिका भी आ चुकी है। चीन, अरब और इटली जैसे कई देशो पर इस संक्रमण का काफी असर हुआ है। अब यह धीरे भारत में भी पाँव पसार रहा है। पहले लापरवाही दिखाने वाली कनिका कपूर ने खुद के संक्रमित होने की कन्फर्मेशन सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर की है। कनिका ने इसे लेकर एक डिटेल्ड पोस्ट की है किन्तु 'बेबी डॉल' फेम मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका पूर के केयरलेस व्यवहार के लिए पब्लिक में काफी गुस्सा और नाराजगी है जिसका प्रदर्शन लोगो द्वारा सोशल मीडिया पर भी जाहिर किया जा रहा हैं। ऐसे में बॉलीवुड सिंगर सोना माहपात्रा ने सोशल मीडिया माध्यम ट्विटर के जरिये तीन ट्वीट करके अपनी नाराजगी जाहिर की। सोना महापात्रा या अन्य किसी भी व्यक्ति का ऐसे समय में गुस्सा या नाराज होना लाजमी है। सरकार द्वारा इस विश्वव्यापी महामारी से सावधान रहने के बचाव बता रही है और ऐसे समय में करने योग्य उचित परामर्श भी दे रही है।वहीं ऐसे समय में कुछ लोगों की केयरलेस्नेस सभी के लिए बहुत बड़ा खतरा बन सकती है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर कनिका कपूर की यह बड़ी लापरवाही सुखियों की थीम बनी हुई है। 


जिस पर सिंगर सोना महापात्रा ने ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट करते हुए कहा। कि कोरोना संक्रमण विश्व भर में एक ऐसी महामारी बन चुका है जो पुरे इण्डिया को डिस्ट्रॉय कर सकता है। क्योंकि इंडियन पब्लिक बहुत ज्यादा लापरवाह है। जो अपने अधिकारों की तो पूरी जानकारी रखती हैं किन्तु अपने कर्तव्यों का बिलकुल ध्यान नहीं रखती। हालाँकि यह ज्ञान सोना के लिए उल्टा पड़ने लगा जब उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें कनिका कपूर का नाम न लेने के कारण से ट्रोल करने की लगे।


जिसके बाद सोना महापात्रा ने खुलकर बोते हुए दूसरा ट्वीट कर दिया। उन्होंने लिखा कि यहां हम कनिका कपूर के विषय में कह रहे हैं जिन्होंने विदेश से लौटने पर अपनी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं बताई। साथ ही आने के बाद लखनऊ और मुंबई जैसे हाइली पॉपुलटेड एरियाज में कई आयोजनों में भाग भी लिया। इन्फेक्टेड होने के बावजूद कई पार्टी अटेंड की, फाइव स्टार होटल में भी रही थीं। आप सब लोग ऊपर से मुझे ही बता रहे हो कि प्रधानमंत्री की वार्ता कितनी साधारण थी। क्या यह सही में आपको इतना सहज लग रहा है। अब आप भारत के लीडर्स को ही ले लीजिये जो नेता खुद सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह दूसरो को देते नजर आ रहे है किन्तु वह स्वयं पार्टियों में शिरकत कर रहे हैं। सांसद दुष्यंत सिंह और उत्तर प्रदेश के  स्वास्थ्य मंत्री कनिका कपूर के साथ थे। 2000 लोगों वाली एक शादी में तो खुद कनार्टक के मुख्यमंत्री ने भाग लिया। आप कैसे इतने गैर जिम्मेदार हो सकते हो।  


दरअसल कुछ दिन पहले सिंगर कनिका कपूर लंदन से भारत आयी थीं। किन्तु कनिका ने अपनी इस फॉरेन ट्रिप के बाद दौरान गायिका कनिका ने कोई सावधानी नहीं बरती। साथ ही तब से उन्होने 3 से 4 पार्टियां भी अटेंड की। ऐसे में अनुमान  लगाया जा रहा हैं कि कनिका के कॉन्टेक्ट में आने के कारण 500 से ज्यादा लोग इस इन्फेक्शन से संक्रमित हो सकते हैं।कनिका द्वारा अटेंड की गयी एक पार्टी में तो राजस्‍थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल हुई थी। 


कनिका के कोरोना इन्फेक्शन की टेस्ट रिपोर्ट पॉजेटिव आने के बाद ही लखनऊ में कई जगहों को सावधानी के तौर पर बंद करने का निर्णय लिया गया है। कनिका के कोरेना इन्फेक्टेड होने की न्यूज़ के बाद उनका नाम न लेते हुए कुमार विश्‍वास ने उनपर तीखा निशाना साधा है। एक ट्वीट करते हुए कुमार विश्‍वास ने कहा कि, 'देश-समाज की हर तरह की रेस्पॉन्सिबिटी से दूर रहने वाले ये बौलीवुडिया चवन्निए कुछ दिन के लिए अपना नाचना कूदना बंद कर देंगे तो क्या विश्व चेतना समाप्त हो जाएगी? क्या इन्हें ज़रा भी इस बात का अनुमान है कि देश के मध्य व निम्न-आयवर्ग को तुम ये विदेश-प्रवास से कहर लाकर दोगे तो इसका क्या असर होगा ?'


भले ही इस ट्वीट में कुमार विश्‍वास ने कनिका का नाम नहीं लिया है। किन्तु कुमार के इस ट्वीट पर लोगो ने काफी सारी  कनिका से जुडी प्रतिक्रियाएं दी हैं। असल ने कोरोना संक्रमण नामक इस बीमारी के को बढ़ने से रोकने लिए स्वयं को लोगों के संपर्क से दूर रखना ही एक बेहतर समाधान है।


यदि कनिका कपूर की बात करें तो कुछ दिन पहले लंदन की फॉरेन ट्रिप से लौटकर आने वाली कनिका कपूर ने न तो स्वयं को क्वारंटाइन किया ऊपर से उन्होंने एक पार्टी भी अटेंड की। कहा जा रहा है कि कनिका कपूर जब लंदन से वापस लौटकर लखनऊ पहुंची थीं तब वह एयरपोर्ट पर वाशरूम में चली गई थीं ताकि स्वयं को जांच पड़ताल से बचा सके। कनिका को इस तरह से जानबूझकर चालाकी दिखाने की वजह से अब लोगों का गुस्सा झेलना पड रहा है। कुछ लोग कनिका को अरेस्ट करने जैसी मांगे सोशल मीडिया पर जोर शोर से उठाते दिख रहे है। पब्लिक का मानना है कि लोगो की लाइफ को रिस्क पर लाने का अपराध कनिका कपूर ने जानबूझकर किया है जिसकी उनको सजा मिलनी ही चाहिए। 


इंडिया की पहली ऐसी सेलेब्रिटी कनिका कपूर ही है जो इस कोरोना से इन्फेक्टेड हो गयी हैं। कनिका ने स्वयं को कोरोना बाद में संक्रमित होने की बात खुद अपने सोशल मीडिया पर भी स्वीकार की है। अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए कनिका ने लिखा है कि, 'लास्ट 4 दिनों से मुझे फ्लू के सिम्टम्स द‍िख रहे थे टेस्‍ट कराने पर मैं COVID-19 पॉजेटिव पायी गयी हूं। मैं अब अपनी फॅमिली के साथ कोरेन्टाइन में हूँ सोशली डिस्कनेक्टेड हूँ और सभी मेडिकल अडवाइस को फॉलो कर रही हूँ कि अब आगे क्‍या करना है। 








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Invest Legends
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: