Ringtones S M Viral Whats App Status
Home » News » why salman khan lives in a small flat

जानिए क्या है सलमान का बड़े बंगले के बजाय एक साधारण फ़्लैट में रहने का कारण?




बॉलीवुड के बिग बॉस यानि अभिनेता सलमान खान फ़िल्मी दुनिया के ऐसे सितारे हैं जो टेलीविज़न की दुनिया से लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री तक सभी जगह पर छाए हुए हैं। अब वो फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' को होस्ट करना हो या फिर 'दबंग' जैसी फिल्म में एक अलग अंदाज में एक्टिंग करनी हो, पॉपुलैरिटी में तो सलमान खान आज एक अलग ही मुकाम हासिल कर चुके है। यही नहीं पॉपुलैरिटी के साथ साथ पैसे कमाने में भी सलमान खान की गिनती सिनेमा जगत के सबसे महंगे और अमीर सितारों में की जाती हैं। वैसे तो वे सभी सुख सुविधाएं आसानी से अफॉर्ड कर सकते हैं किंतु काफी समय से सलमान बांद्रा स्थित गैलक्सी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रहते हैं। उनकी फैमिली भी इसी बिल‍डिंग में रही है।  अब इतना सबकुछ होने के बाद भी कोई ऐसे क्यों रहेगा? इसके पीछे कोई न कोई बड़ा कारण तो जरूर होगा। आखिरकार इस बात के पीछे का बड़ा कारण सलमान ने अब खुद जाहिर किया है कि उनके शान ओ शौकत से बड़े बंगले में न रहकर एक फ्लैट में रहने की क्या वजह हैं। 


सलमान खान खुद बताते है कि 'उनको किसी भी बड़े आलीशान बंगले के बजाय बांद्रा के फ्लैट में रहना ज्यादा अच्छा लगता है क्‍योंकि वही पर उनके फ्लैट के जस्ट ऊपर उनके माता पिता भी रहते हैं। अपने बचपन से अब तक मुझे घर पहुंचने के लिए जो ये राइट और लेफ्ट टर्न्स लेने होते है ये मुझे बहुत पसंद है तथा मैं इनको ऐसे ही रखना चाहता हूँ।  


साथ ही सलमान खान बताते है, 'मेरे लिए यह पूरी बिल्‍डिंग मेरी एक बडी फॅमिली के जैसे हो चुकी है। हम लोग जब छोटे थे तो सारी बिल्‍डिंग के बच्‍चे एक साथ मिलकर नीचे पार्क में खेलते तथा काफी एन्जॉय किया करते थे। कभी-कभी तो ऐसा होता था कि हम लोग वहीं पर सो भी जाया करते थे। तब यहां हम सबके घर अलग-अलग नहीं थे। सभी घरों में हमारा इतना आपसी प्रेम और मेल मिलाप था कि खाना खाने के लिए भी हमलोग किसी भी घर में चले जाते थे। मेरा  अभी भी उसी फ्लैट में रहना वहां से जुडी मेरी बहुत सारी यादें हैं जिनसे जुड़े रहना मुझे बहुत अच्छा लगता है और मैं इनको खोना नहीं चाहता।

सलमान खान के पिता सलीम खान भी मीडिया को काफी पहले दिए गए अपने एक साक्षात्कार में इस फ़्लैट से जुड़े होने के अपने कारण बता चुके है, सलीम खान जोकि एक फेमस राइटर भी हैं। उन्होंने भी इस जगह से अपने भावनात्मक लगाव के बारे में कहा था कि, 'वह इस जगह से बहुत अटैच्ड हूँ और यदि मुझे इसको जीवन में कभी छोड़कर जाना पड़ा  तो मेरा दिल बहुत रोएगा तथा शायद ही मैं इससे अलग होकर कभी खुशी से रह सकूंगा। 








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Invest Legends
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: