Ringtones Movies News Online Income
Home » News » salman khan ke 54 ve janmadivas se jude kuchh khaas baten jo unke prashansak jaroor janana chahenge

सलमान खान के 54 वे जन्मदिवस से जुडी कुछ खास बातें जो उनके प्रशंसक जरूर जानना चाहेंगे।




बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जिन्होंने अपने सारे दोस्तों के साथ 27 दिसंबर को अपना 54 वा जन्मदिन काफी धूमधाम के साथ मनाया। उनके जन्मदिन का समारोह इस वर्ष एक बड़ी न्यूज़ में बदल गया क्योकि उनके जन्मदिन के मौक़े पर उनकी बहन अर्पिता ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया। यह गुड न्यूज़ सलमान के लिए बहुत बड़ा बर्थडे गिफ्ट जैसा साबित हुआ।  

मुंबई में सलमान के भाई सोहेल खान ने उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की पूरी मैनेजमेंट की। इस इवेंट में सलमान की पहली गर्लफ़्रेंड कैटरीना कैफ और संगीता बिजलानी, शाहरुख खान, सोनाक्षी सिन्हा, रणदीप हुड्डा, रवीना टंडन, विद्या बालन, डेजी शाह जैसे अनेक मशहूर कलाकारों सहित और कई नामी हस्तियां भी उपस्थित थी। 


सलमान की बर्थडे पार्टी की फोटो एंड वीडियोज सोशल मीडिया में पूरी तरह छा गयी। इस पार्टी से जुड़ीं एक और वीडियो सोशल मीडिया में सामने आयी है जिसमे उनकी प्रेमिका इयुलिया वैंटर ने सलमान को किस करते हुए बर्थडे विश किया है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबरों के द्वारा यह वीडियो वायरल हुआ है। 

इस पार्टी के दौरान सोनाक्षी ने शाहरुख और सलमान के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर की।

बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान अपने 54 वें बर्थडे को सेलिब्रेट किया और जन्मदिन की बधाईयों के लिए धन्यवाद भी किया। 


इंस्टाग्राम पर आकर सल्लू भाई ने एक वीडियो शेयर किया और साथ में एक शीर्षक भी लिखा, जो कि इस प्रकार है, "मेरे सभी फैन्स के लिए एक बड़ा धन्यवाद", "दबंग 3" के चुलबुल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, सलमान को फैन्स के लिए प्रसन्न होते हुए दिखाया गया है। उनके जो प्रशंसक इस स्पेशल इवेंट पर सलमान को शुभकामनाऐं देने के लिए उनके घर के बाहर खड़े थे। सलमान ने नेवी ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में उनको अपनी बालकनी से धन्यवाद दिया और इंटरेक्ट किया। 








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: