Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » sonam kapoor ke dupatte se paseena ponchne me bhi nahi jhijhke the salmaan

सलमान की सादगी : जब को-स्टार सोनम के दुपट्टे से पसीना पोछने से भी नहीं झिझके थे सलमान




हिंदी सिनेमा के बिग बॉस यानि सलमान खान की गिनती इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में होती है। सलमान न केवल अपने अभिनय के लिए बल्कि अपने अच्छे व्यवहार और जिंदादिली के भी जाने जाते है। आज जो मुकाम और ओहदा सलमान ने हांसिल किया है बहुत से लोगो का वह सपना ही बनकर रह जाता है। कहा जाता है कि कामयाबी हांसिल करना कोई बड़ी बात नहीं है किन्तु उसे संभालने और बनाये रखने में बहुत मेहनत लगती है। 
 
जहाँ एक ओर लोग थोड़ा सा कामयाब होते ही हवा में उड़ने लगते है ऐटिट्यूड और एरोगेंस से भर जाते है, वही सलमान आज इतने बड़े सुपरस्टार है मगर न ही उनमें वो सुपरस्टार वाले नखरे हैं और न ही वो बिना वजह कोई दिखावा करते हैं। उनकी सिम्पलिसिटी और ग्रेटनेस के उदाहरण आये दिन देखने को मिलते रहते है। सलमान खान की महानता को दिखाने वाला ऐसा ही एक थ्रोबैक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है जिसमें वह सोनम कपूर के दुपट्टे से पसीना पोछते हुए दिखाई दे रहे है।

दरअसल ये वीडियो सलमान और सोनम की मूवी 'प्रेम रतन धन पायो' की रिलीज के टाइम का है। सलमान की इस वायरल वीडियो में उनको पसीने से परेशान होते दिखाया जा रहा हैं, जब उनको कोई सोल्युशन नहीं मिलता है तो वे साथ में खड़ी अपनी को स्टार सोनम कपूर के दुपट्टे से ही अपना पसीना पोछ देते हैं। सलमान खान जैसे बड़े स्टार को ऐसा करते देख कोई भी हैरान हो जायेगा। इसे उनका बड़प्पन ही कहा जायेगा कि इतनी सहजता से सलमान ने ये काम किया। हालांकि सोनम के एक्सप्रेशन्स सलमान की इस एक्टिविटी से कुछ ज्यादा अच्छे नहीं थे। मगर सलमान तो सलमान है वो जिंदादिल और बिंदास है और अपने काम के लिए डेडिकेटेड रहते है हमेशा एक खुशनुमा माहौल में रहना पसंद करते है।  
 
सलमान खान की इस फेमस मूवी को डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट तो किया ही था, साथ ही इसकी स्क्रिप्ट भी उन्होंने खुद ही लिखी थी। फेमस प्रोडक्शन हाउस राजश्री के द्वारा सलमान और सोनम की इस फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का  निर्देशन किया था। इस फिल्म में सलमान और सोनम के साथ में नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली जैसे बड़े स्टार्स ने भी काम किया था। यह मूवी थिएटर्स में भी दर्शको को खूब पसंद आयी थी और इसने अच्छी खासी कमाई भी की थी। 
 
हर साल अपने फैंस को सलमान ईद के अवसर एक नयी फिल्म का गिफ्ट देते है, इस वर्ष भी सलमान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज होने वाली थी। मगर कोरोना महामारी और लॉक डाउन के चलते उनकी ये बड़ी मूवी रिलीज नहीं हो पायी थी, क्योंकि इसकी कुछ शूटिंग तथा पोस्ट प्रोडक्शन की कुछ चीजें बची हुई थी। ऐसे में सलमान ने अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला है। जिसमें सलमान ने अपने प्रसंसको के लिए इस बार ईद के मौके पर भाई-भाई सॉन्ग रिलीज किया था। फिलहाल सलमान खान पनवेल में अपने फार्म हाउस पर फैमिली के साथ टाइम फंसे हुए हैं और सलमान खान आजकल अपने फॉर्महाउस से ही मिनिमम क्रू के साथ में गाने रिलीज कर रहे है। लॉक डाउन से अब तक सलमान कई गाने रिलीज कर चुके हैं।







Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: