Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » when rakul preet reply in a tough manner to the trollers

ट्रोल होने पर जब रकुल प्रीत ने दिया था अपने ट्रोलर्स को उन्ही की भाषा में मुँह तोड़ जवाब।




TAGS: Rakul preet
फिल्म इंडस्ट्री चकाचौंध, स्टारडम, फैशन वाली इंडस्ट्री है जिसमे न केवल फ़िल्मी पर्दे बल्कि सेलिब्रिटीज के नार्मल लाइफ में यूज होने वाले स्टाइल, उनके लुक और ड्रेसिंग सेंस को भी लोग जमकर फॉलो करती हैं। हालाँकि कई बार ओवर फैशनेबल होना वो भी सामान्य जीवन में महंगा भी पड जाता है। फ़िल्मी पर्दे पर कुछ भी पहनकर दिखाना और नार्मल लाइफ में पहनने में काफी अधिक अंतर होता है। 
  
आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां पर लोग सेलेब्रटीज से काफी हद तक जुड़ चुके है। सेलिब्रटीज सोशल मीडिया के जरिये लोगो से इन्ट्रेक्ट करते है और स्टार्स का फैंस के साथ कम्युनिकेट करने का एक मीडियम बन चुका है। पब्लिक से इंटरेक्ट करने के ये सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स सेलेब्रटीज को कई बार खूब प्रशंसा और प्रसिद्धि दिलाते है तो कई बार उनको ट्रॉलिंग या खिचाई का सामना भी करना पड जाता है। सेलेब्रटीज और स्टार्स की लाइफ बहुत ही सेंसिटिव होती है जिसमें उनकी हर एक्टिविटी नोटिस की जाती है। उसने द्वारा कुछ भी अच्छा किये जाने पर जहाँ उनको पॉपुलैरिटी मिलती है तो थोड़ी भी कोई नेगेटिव एक्टिविटी गलती से भी हो जाने पर ट्रॉलिंग का सामना भी उनको करना पड़ता है और कई बार खूब मजाक भी बनाया जाता है। 

यहां पर बात की जा रही है एक ऐसी घटना की जो हुई थी अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ में। टॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड दोनों ही जगह रकुल प्रीत सिंह ने एक बड़ा मुकाम हांसिल किया हुआ है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत द्वारा कुछ समय पहले की गयी एक हरकत जब लोगों को अच्छी नहीं लगी तो लोगों की ट्रॉलिंग का भी उनको सामना करना पड़ा। 

वैसे तो ये बात वर्ष 2019 जनवरी मंथ की है। एक्चुली, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की एक फोटो खूब वायरल हो रही थी। इस फोटो में रकुल ने हॉट पैंट के साथ में डेनिम जैकेट भी पहनी हुईं थी। मगर उनकी उस हाफ पैंट की लुकिंग कुछ ऐसी थी कि जनरल लुक में लोगों को ऐसा लगा कि रकुल ने जैकेट के नीचे कुछ भी नहीं पहन रखा है। रकुल प्रीत अपने इस फोटो में एक कार से उतरती हुईं दिख रही है। उस समय थोड़ी सी ही देर में उनकी वो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और लोगों ने उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए खूब ट्रोल भी किया था। जहाँ एक ओर उनके फैंस इसे उनका न्यू फैशन स्टाइल बोल रहे थे, तो वही दूसरी ओर लोगों ने यह भी बोल दिया था कि लगता है आज रकुल पैंट पहनना भूल गईं है। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि पब्लिक प्लेस में जाने पर आपको क्या पहनना चाहिए क्या ये भी आपको नहीं पता है?

हालाँकि रकुल ने ट्रोलर्स को उन्ही की भाषा में जवाब देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कहा था, 'मुझे जीवन मूल्यों का उपदेश देने वाले तब कुछ क्यों नहीं बोलते जब महिलाओं का शोषण और उत्पीड़न हो रहा होता है। मैं ऐसे मेंटली डिस्टर्ब लोगों को ये रिएलाइज कराने के लिए बोल रही हूं कि उनके पास भी एक फॅमिली है। उनको सोचकर देखना चाहिए कि यदि उनके किसी फॅमिली मेंबर को इस तरह की चीजें फेस करनी पड़ेंगी तो उन्हें कैसा फील होगा। मेरा मानना है कि उनकी मां को उन्हें एक थप्पड़ जरूर मानना चाहिए'।

रकुल को ट्रोल करने वाले लोगो ने उनकी केवल एक ही फोटो देखी थी। मगर बाद में जब उनकी बाकी फोटोज भी सामने आई तो लोगो को अपनी गलती का एहसास हुआ और कई लोगों ने तब अपने कॉमेंट्स खुद ही डिलीट भी कर लिए थे। 

रकुल प्रीत को हाल ही में एक बार तब भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था जब के आर के ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था - 'लॉकडाउन टाइम में रकुल प्रीत क्या खरीद रही हैं? क्या वो शराब खरीद रही हैं?' इस ट्वीट का दमदार रिप्लाई करते हुए फिर रकुल प्रीत ने लिखा था - 'मुझे तो पता ही नहीं था कि मेडिकल शॉप पर शराब भी मिलती है।'







Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: