Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » vidhya balan going to work as producer in natkhat also launch first look poster of the movie

एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन सेक्टर में भी काम करेगी विद्या बालन। फिल्म 'नटखट' के फर्स्ट लुक पोस्टर को जारी करते हुए कहा इसके जरिये शुरू करूँगी सामाजिक बदलाव की पहल।




TAGS: Vidya Balan, NatKhat
फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री विद्या बालन जो अब फिल्म निर्माता भी बन गयी हैं। 'नटखट' नाम की एक शॉर्ट फ़िल्म के निर्माता की भूमिक विद्या ने खुद निभाई है। इसकी जानकारी विद्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से इंस्टाग्राम पर फिल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर करके दी। प्रोडक्शन के साथ साथ विद्या ने फ़िल्म में लीड रोल भी प्ले किया हैं। 
 
विद्या बालन फिल्म के फ़र्स्ट लुक पोस्टर में काफ़ी डिफरेंट लग रही हैं। पानी इंस्टा पोस्ट में विद्या ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्सन डाला है- एक स्टॉरी सुनोगे? एज ए प्रोडूसर एंड एक्टर मेरी फर्स्ट मूवी का फर्स्ट लुक। फिल्म नटखट के प्रोडक्शन में उनका साथ दिया है रॉनी स्क्रूवाला ने। विद्या का रोल फ़िल्म में सुरेखा नाम की मां का हैं। फ़िल्म नटखट को डायरेक्टर शान व्यास ने डायरेक्ट किया है। 
 
अपने इस नए प्रोफेशन और प्रोजेक्ट के बारे में डिस्कस करते हुए अभिनेत्री विद्या बालन ने बताया - कि सोसायटी को इस टाइम एक बड़े मैसेज की जरूरत है और वही इस मूवी को बनाने मेन रीज़न है। इस फिल्म में चिल्ड्रन की अर्ली लाइफ में जेंडर इक्वैलिटी की इम्पोर्टेंस को प्रदर्शित किया गया है। आज आने वाली नयी पीढ़ी को जिसका निर्माण बाल्य काल में ही होता है,  ऐसे पुराने विचारों से बचाने की बहुत अधिक आवश्यकता है, जो समाज की मानसिकता में बहुत गहरे तक बैठे हुए हैं। समाज में पुरुषत्व की प्रधानता में उसके गलत कर्मो को भी सपोर्ट किया जाता है और सराहा भी जाता है।

अभिनेत्री विद्या बालन एक बेहतरीन फ़िल्मी कलाकार होने के साथ ही बहुत अच्छी इंसान और सामाजिक कार्यकर्ता भी है। सामाजिक कुरीतियों और सामाजिक जागरूकता और अन्य महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती है और अपना भरपूर सहयोग देश और समाज को देती है। टॉयलेट एक प्रेम कथा नामक फिल्म में उनकी भूमिका को काफी सराहा गया था और भारत सरकार के स्वच्छ भारत अभियान में भी उन्होने काफी सहयोग किया था। 
 
विद्या बालन ने एक कॉन्सर्ट में डोमेस्टिक वायलेंस पर एक वैरी इंपॉर्टेंट पावरफुल मैसेज दिया था। फिलहाल सारा विश्व कोरोना महामारी संकट से जूझ रहा है ऐसे में लोगो के लिए विद्या ने सोशल मीडिया के जरिये इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मैसेज भी पोस्ट किया था। अपने इस वीडियो मैसेज में विद्या कहती है कि बीते 100 वर्षो में विश्व में कभी भी इतना बड़ा संकट पैदा नहीं हुआ है। यह ये लाइफ थ्रेटनिंग प्रॉब्लम है और सभी को इस से लड़ना है कैसे लड़ना है ये भी सभी लोग जानते है। घर में रहना इसका सबसे अच्छा उपाय है क्योंकि अपना घर वो जगह है जहाँ पर व्यक्ति सबसे अधिक सेफ भी होता है और कम्फर्टेबल भी फील करता है। इस टफ टाइम में हमें एंजायटी, फियर, डिप्रेसन और एंगर से बचते हुए न तो खुद परेशान होना है और न ही अपनों से दूर या अलग होना है। यह एक ऐसा टाइम है जब हमें अपनों से बात करनी है एक-दूसरे के सुख-दुख आपस में शेयर करने है। एक-दूसरे को सपोर्ट करना है। यह एक टफ टाइम है जो फायनली गुजर जायेगा, मगर अपनों का साथ सदा रहेगा।







Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: