Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » bhaijaan persent special gift of eid for fans

भाईजान ने दिया फैंस को ईद का स्पेशल तोहफा, कहा भाई भाई सुनिए और भाईचारा बढ़ाइए




पूरी दुनिया इस समय कोरोना नामक भयंकर महामारी से जूझ रही है जिसके चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है। लॉकडाउन और कोरोना संकट के कारण प्रभावित होने वाली इंडस्ट्रीज में बॉलीवुड सेक्टर भी एक है इसके ऊपर भी काफी जयादा इफ़ेक्ट हुआ है। एंटरटेनमेंट सेक्टर में मूवीज, सीरियलस और बॉलीवुड सब बिलकुल बंद पड़ा हुआ है। ऐसे समय में ना तो कोई फिल्म रिलीज हो रही है और ना ही कोई शूटिंग हो रही है। बहुत सी फिल्में तो बनकर बिलकुल तैयार हो चुकी हैं, मगर  लॉकडाउन के चलते इनकी रिलीज अटक गयी है। ईद जैसा बड़ा इवेंट भी बिना किसी बॉलीवुड रिलीज़ के निकल गया है इंडस्ट्री के बिग बॉस यानि सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' भी इस ईद पर रिलीज होने वाली थी, किन्तु कोरोना महामारी के कारण फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन फिलहाल बंद कर दिया गया है और रिलीज डेट को भी अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है। सलमान खान के फैनस तो इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिलहाल तो वो काफी उदास हो गए हैं। 

ज्यादातर, सलमान खान ईद के शुभ अवसर पर प्रशंसकों को अपनी एक फिल्म रिलीज करके उपहार स्वरुप भेंट करते थे। जिसके रिटर्न गिफ्ट के तौर पर उनके फैंस फिल्म की जबरदस्त कमाई के साथ देते थे। लेकिन आजकल जब सारी दुनिया कोरोना के बड़े संकट से लड़ रही है तो सलमान खान की फिल्म भी रिलीज के लिए फसी हुई है। किन्तु, सलमान जो कि एक बेहतरीन कलाकार होने के साथ ही एक जिंदादिल इंसान भी है और इसी लिए अपने फैंस को ईद का स्पेशल गिफ्ट देने के लिए  एक बिलकुल न्यू यूनिक आईडिया लेकर आये है। जो है, सलमान खान का नया गाना जिसको उन्होंने ईद के गिफ्ट के रूप में अपने फैंस के साथ में साझा किया हैं। सलमान के इस न्यू सांग की वॉर्डिंग्स कुछ इस प्रकार है - भाई-भाई। इस सलमान सांग में म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है। मगर अपने फैंस के लिए स्पेशल ईद गिफ्ट के तौर पर सलमान खान ने गाने को खुद आवाज दी है और उनका साथ दिया है रोशन अरशद ने। गाने की स्क्रिप्ट भी खुद सलमान ने दानिश सबरी के साथ मिलकर तैयार की है। सलमान के इस गिफ्ट ऑफ़ ईद सांग के कारियोग्राफर खुद साजन सिंह हैं। 

सांग की वीडियो की बात करें तो एक्टर सलमान खान अकेले ही इस गाने में नजर आ रहे हैं। जिसमें सलमान ने बिलकुल मिनिमम गेट-अप का यूज किया है। सलमान खान पूरे गाने में ही अकेले नजर आ रहे हैं। अपने इस ईद स्पेशल गिफ्ट सांग   को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है, "कि ईद के इस शुभ अवसर पर आप सभी के लिए मेरी ओर से ये एक खूबसूरत तौफा है। भाई-भाई को सुनिए और लोगों में भाईचारा बढ़ाइए। आप सभी को ईद मुबारक।"

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक सलमान लॉकडाउन के टाइम में भी सुपर एक्टिव है सोशल मीडिया हो या का का नया तरीका अपनी करिश्माई व्यक्तित्व से ये लोगो को अपना दीवाना बना देते है। जिसका ताजा उदाहरण है अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किये गए उनके दो नए गाने जो लॉक डाउन टाइम में तैयार किये गए है। एक गाना तो जिनमे से कोरोना पर बेस्ड था। वहीं फिर बाद में वो एक दूसरा गाना लेकर आए थे 'तेरे बिना'। जिसमें सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस ने भी एक्ट किया था। सुपरस्टार सलमान के ये सभी गाने यू ट्यूब पर धूम मचा रहे हैं और सभी को अच्छे खासे व्यूज भी मिल चुके है। दर्शक इनके सभी गानों को बहुत पसंद कर रहे है। 







Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: