Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » this famous character going to come back after 17 years in krrish 4

कृष 4 में 17 सालो के लम्बे अंतराल के बाद होगी इस मशहूर किरदार की वापसी खुद ऋतिक ने की अनाउंसमेंट।




TAGS: Krish 4, Hrithik Roshan
बॉलीवुड सुपरहीरो एक्टर ऋतिक रोशन के करियर की सबसे मुख्य मूवी फ्रेंचाइजी कृष की फोर्थ मूवी का मूवी लवर्स को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। ये मूवी अभी से इतनी पॉपुलर है कि जुडी न्यूज़ भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इनमे से अधिकांश न्यूज़ इसी बारे में होती है कि किस प्रकार डायरेक्टर राकेश रोशन अपने मूवी राइसर्स के साथ में कृष सीरीज की इस फोर्थ फिल्म को बेस्ट  बनाने में लगे हुए हैं। फिलहाल इससे जुडी जो बड़ी खबर सामने आ रही है वह ये है कि एक ऐसे किरदार की इस फिल्म से वापसी होने जा रही है जो इसके स्टार्टिंग वर्जन में दिखाई दिया था और दर्शको द्वारा खूब पसंद भी किया गया था। 
 यह मशहूर भूमिका है जादू की। जी हां, वही एलियन जिसकी दी गयी अद्भुत शक्तियों ने मेंटली वीक रोहित मेहरा को स्मार्ट, इंटेलीजेंट और पावरफुल साइंटिस्ट बना दिया था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राकेश रोशन ने कृष 4 में एलियन जादू के कम  बैक की भी तैयारियां कर चुके हैं। बाकी लोगो ने भी उनके इस आइडिया को फाइनल कर दिया है। जादू के इस कम बैक में लगभग 17 इयर्स का लम्बा समय लगा है।
 
क्योंकि कृष 3 में रोहित मेहरा तो मर चुके है, इस हिसाब से भी जादू को फिर से वापस बुलाने की ये करेक्ट टाइमिंग है। कृष 4 में जादू को एक लार्ज स्केल पर लांच करने की प्लानिंग चल रही है। कुछ समय पहले ऋतिक रोशन ने भी जादू की वापसी के कृष 4 में संकेत दिए थे। तब ऋतिक ने कहा था - दुनिया शायद अब कुछ जादू के साथ कुछ कर सकती है।
 
जादू एक ब्लू कलर का एलियन है, उसके पास में बहुत सारी सुपर पॉवर्स भी हैं। जादू को पहली बार इस फ्रेंचाइजी की फर्स्ट फ़िल्म कोई मिल गया में दिखाया गया था। जिसमें को इन्सिडेंटली अर्थ से कॉन्टैक्ट होने के बाद एक एलियन यहां पर आ जाता है। उसको छिपा करके इनोसेंट रोहित अपने पास रखता है, फिर धीरे-धीरे एलियन रोहित को दिव्य शक्तियां प्रदान करता है।

जादू के इस फेमस करेक्टर को फिल्म कोई मिल गया में इंद्रवर्द्धन पुरोहित ने प्ले किया था, जो एक बौने क़द के आर्टिस्ट थे। सन 2014 में हालाँकि वो मर चुके है। जादू के कॉस्ट्यूम को फेमस ऑस्ट्रेलियन आर्टिस्ट जेम्स कॉलनर ने डिज़ाइन किया था। जादू की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि सन 2004 में किड्स चैनल निकलोडियन पर एक एनिमेशन कम लाइव सीरीज़ 'जे बोले तो जादू' नाम से भी आ भी चुकी है।
 
बात यदि इस फिल्म फ्रेंचाइजी की करी जाये तो सबसे पहली फिल्म कोई मिल गया सन 2003 में रिलीज़ हुई थी। इसी का  सीक्वल कृष के रूप में सन 2006 में रिलीज किया गया, जिसमें ऋतिक रोशन ने दूसरी भूमिका निभायी थी। ये किरदार रोहित मेहरा और उसके बेटे कृष के थे जो सुपर पॉवर्स से लैस थे। इसी फ्रेंचाइजी की तीसरी मूवी कृष 3, फिर सन 2013 में आयी थी। कृष सीरीज की कृष 2 नाम से कभी कोई भी फिल्म नहीं आयी, क्योंकि कृष को ही कृष 2 इस सीरीज की दूसरी फिल्म मान लिया गया था और कोई मिल गया सीरीज की पहली फिल्म थी। 







Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: