Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » sachin kumar the actor of tv serial kahani ghar ghar ki found dead in his room

टी वी शो 'कहानी घर घर की' के स्टार कलाकार सचिन कुमार की अचानक हार्ट अटैक से हुई मौत।




TAGS: Sachin Kumar
अभिनय के छोटे परदे यानि टेलीविजन पर कुछ शो ऐसे प्रसारित हुए है जिन्होंने अपनी अलग ही छाप छोड़ी। लोकप्रियता के मामले ऐसे कुछ तो इतने प्रसिद्ध हुए कि उनकी प्रसारित होने वाले चैनलों को भी उन्होंने प्रसिद्ध कर दिया। इनमे अभिनय करने वाले कलाकारों को भी प्रसिद्धि मिली और खूब नाम कमाया। आज यहाँ ये बात जुडी है एक समय टी वी के बेहद लोकप्रिय सीरियल रहे 'कहानी घर-घर की' से। ये एक दुखद समाचार है कि इस सीरियल में एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले सबके चहेते एक्टर सचिन कुमार का देहांत हो गया है। 

टेलीविजन की दुनिया में एक समय काफी लोकप्रिय रहे सीरियल 'कहानी घर-घर की' के अभिनेता सचिन कुमार के अचानक  निधन से पूरी इंडस्ट्री हैरान है। खबरों के मुताबिक अचानक आये एक हार्ट अटैक के कारण वह दुनिया से चल बसे। सीरियल 'कहानी घर घर की' में ही उनके साथ काम करने वाले एक को-एक्टर चेतन हंसराज ने अभिनेता के देहांत की जानकारी लोगो को दी साथ ही अचानक से हुए इस हादसे से उनको काफी गहरा झटका लगा है। उन्होंने कहा कि सचिन कुमार की सडेन डेथ से वो काफी शॉकड हैं। इसके साथ ही सचिन के निधन पर उनके अभिनय क्षेत्र के फ्रेंड राकेश पॉल, विनीत रैना, सुरभ‌ि तिवारी ने भी अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है। जैसा कि सभी जानते है कि सचिन कुमार ने सीरियल 'कहानी घर-घर की' और 'लज्जा' में नकारात्मक किरदार अदा किये थे। वैसे तो सचिन बाद में अभिनय छोड़कर, एक फोटोग्राफर के रूप में काम करने लगे थे और खुद को इंडस्ट्री में सेट भी कर लिया था। 

कहानी घर घर की ही वो टेलीविजन शो था जिससे शो की लीड एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने देश के घर-घर में अपनी जगह बना ली थी। साक्षी तंवर के इसी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले एक्टर सचिन दुनिया से चले गए है। एक न्यूज़ चैनल को जब सचिन के फ्रेंड राकेश पॉल ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, "कि, यह काफी दुःखद और चौकाने वाली न्यूज़ है, लेकिन अब यही सच है। मैं पर्सनली काफी लम्बे समय से सचिन से नहीं मिला था। किन्तु उनके अकस्मात मृत्यु की  जानकारी मुझे मिल चुकी है। 

राकेश पॉल द्वारा सचिन की डेथ के बारे में दी गयी इनफार्मेशन से पता चलता है कि, "पानी डेथ से पहले सचिन रात को सोने के लिए गए थे, किन्तु दिन सुबह सचिन उठे ही नहीं। सुबह घरवालों को चिंता हुई तो पहले उनको जब आवाज देकर और कमरे का दरवाजा खटखटाकर उठाने का प्रयास किया गया मगर कोई रिस्पांस नहीं मिलने पर, माता-पिता और अधिक चिंतित हो गए तथा कहीं से चाभी खोज निकाली। बाद में जब सचिन के रूम का डोर खोला गया तो वह इस दुनिया से चला गया था।"

प्राप्त जानकारी से ज्ञात हुआ है कि सचिन अपने माता-पिता के साथ ही रहा करते थे। उनका मौत रात में या फिर सुबह सवेरे ही हो गयी होगी। सचिन के फ्रेंड राकेश ने साथ ही बताया कि वह दोनों लगभग 20 वर्षो से एक-दूसरे को काफी करीबी से जानते थे। न केवल जानते थे बल्कि दोनों एक ही रीज़न में रहते भी थे। इसीलिए अक्सर हम दोनों का एक दूसरे के घर पर आना जाना लगा ही रहता था। हम लोग अक्सर पकौड़ा बनाकर खाया करते थे।







Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: