Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » asha negi speaks about her breakup with rithvik dhanjani

6 साल की लम्बी रिलेशनशिप के बाद टूटा पवित्र रिश्ता। ब्रेकअप के बाद भी आशा और रित्विक बने रहेंगे अच्छे दोस्त।




टीवी की फेमस एक्ट्रेस आशा नेगी ने एक्टर रित्विक धनजानी के साथ अपने ब्रेकअप की न्यूज़ पर एक लॉन्ग टाइम पीरियड के बाद अपनी रिएक्शन देते हुए इसको सही बताया है। हालाँकि किसी लड़ाई झगडे और मन मुटाव की बात न कहते हुए यही कहा कि कई बार समय के साथ राहें अलग हो जाया करती है। कुछ समय पूर्व मीडिया में आयी खबरों से लोगो को टेलीविजन के अपने इस फेवरेट ऑन स्क्रीन कपल जो कि अपनी रीयल लाइफ में भी रिलेशनशिप में था, के ब्रेकअप की न्यूज़ सुनने को मिली थी। जिसने उनको काफी निराश कर दिया था लेकिन अब आशा नेगी के ऑफिसियल अनाउंसमेंट के बाद तो दर्शको का दिल बिलकुल ही टूट गया है। अराउंड सिक्स इयर्स तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों फेमस टेली स्टार्स ने अपने लिए लाइफ के इस मोड़ पर अपने लिए डिफरेंट वेज़ चुने है। वैसे तो, दोनों ने ही अपने फ्रेंडशिप के रिलेशन को कंटिन्यू करने की बात कहते हुए बताया कि रिश्ता ख़त्म नहीं हुआ है लेकिन कुछ लिमिट्स के साथ ये अब फ्रेंडशिप तक सीमित हो गया है। टेलीविजन की दुनिया में एक्टर रित्विक धनजानी और एक्ट्रेस आशा नेगी दो बड़े नाम है। जिनके ब्रेकअप की न्यूज़ फिलहाल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हॉट न्यूज़ बानी हुई हैं। अब आशा नेगी के द्वारा दिए गए क्लियरीफिकेशन के बाद इस बात की पुष्टि हो गयी है। रित्विक धनजानी से अपने ब्रेकअप के बाद फर्स्ट टाइम अपने रिलेशन पर रिएक्शन देते टाइम उनकी ब्रोकन हार्ट फीलिंग साफ साफ देखी गयी। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में आशा ने खुद अपने ब्रेकअप की चर्चा पर विराम लगते हुए अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की। बातचीत के दौरान अपने रिलेशन के रित्विक धनजानी से टूटने की बात भी कही। इस इंटरव्यू के दौरान जब रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में जब एक्ट्रेस आशा नेगी से प्रश्न किया गया तो अपनइ उत्तर में आशा ने कहा कि ये जीवन है इसमें 'लोग अलग हो जाते हैं, सम्बन्ध टूट जाते हैं'। मगर लाइफ में मोस्ट इम्पोर्टेन्ट थिंग ये है कि उस पर्सन के साथ जुडी हमारी वो मेमोरीज हमेशा हमारे साथ में रहती हैं।

साथ ही आशा ने बताया कि 'मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर पहले से ही अधिक बात करना पसंद नहीं करती हूँ। मगर ये जरूर बताना चाहूंगी कि हमारे बीच में एक दूसरे के लिए एक रेस्पेक्ट है जो हमेशा बरकरार रहेगी'। आशा नेगी की इन बातों में उनके ब्रोकन हार्ट का दर्द आसानी से देखा जा सकता था। मशहूर टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम करने दौरान आशा और रित्विक के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गयी थी। इसको बाद में सन 2013 में इन्होने सार्वजानिक तौर पर स्वीकार करते हुए सबको बता दिया था। मगर हमेशा ही आशा और रित्विक अपनी शादी को लेकर चली चर्चाओं को रयूमर्स करार देते आये थे।
 
कुछ दिनों पूर्व अपने ब्रेकअप की न्यूज़ के बाद भी जब रित्विक ने सोशल मीडिया के माध्यम से आशा को उनकी वेब सीरीज 'बारिश' सीजन 2 के लिए बेस्ट विसेज दी थीं, तो लोगो में एक कन्फूजन क्रिएट हो गया था, कि यदि ब्रेकअप हुआ है तो ये बातें क्यों। लेकिन अब खुद आशा ने ऑफिशली सारी बातें क्लियर कर दी है। तब रित्विक ने आशा नेगी को बधाई देते हुए एक इंस्टा स्टोरी और पोस्ट शेयर की थी जिसको बाद में आशा ने भी अपने सोशल एकाउंट पर फैंस के साथ साझा किया था। 







Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: