Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » neha dhupia celebrates her second marriage anniversary

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की सेकंड मैरिज एनिवर्सरी जानिए कैसे सोशल मीडिया के जरिये दोनों ने एक दूसरे से जताया प्यार?




TAGS: Neha Dhupiya, Angad Bedi
नेहा धूपिया और अंगद बेदी की जोड़ी बॉलीवुड की रोमांटिक जोड़ियों में गिनी जाती है। गत 10 मई को दोनों ने अपनी सेकंड मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। कोरोना संक्रमण के चलते देश भर में लागु लॉकडाउन के कारण हालाँकि ये फ़िल्मी कपल फ्रेंड्स के साथ तो सेलिब्रेट नहीं कर सका, किन्तु नेहा और अंगद ने अपनी शादी की सालगिरह को स्पेशल बनाने की पूरी कोशिस की। अपने डिफ्ररेन्ट बोल्ड लुक्स के लिए फ़िल्मी गलियारों में अक्सर चर्चित रहने वाली नेहा ने अपने हस्बैंड अंगद को अपने ही स्टाइल में एनिवर्सरी विश की है। साथ ही अपने एक पुराने कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट को उन्होंने फिरसे रिपीट करके अपने बेबाक अंदाज का प्रदर्शन किया। सोशल मीडिया ट्विटर पर एक ट्वीट में नेहा धूपिया ने अंगद बेदी और अपनी कुछ पिक्चर्स पोस्ट की और साथ ही लिखा - हैप्पी एनिवर्सरी माई लव, इस साथ के ये टू इयर्स.... अंगद मेरी लाइफ का प्यार है। मेरी फॅमिली में वो एक स्पोर्ट सिस्टम है, एक बहुत अच्छे फादर हैं। मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और बहुत ही अधिक तंग करने वाले एक रूम मेट भी है। अंगद के रूप में मुझे डिफ्रेंट्ली लव करने वाले पांच बॉयफ्रेंड के कॉम्बो पैक जैसा हैंडसम पर्सन मिला हैं। ये मेरी च्वाइस है। एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फोटोज शेयर करते हुए यही पोस्ट लिखा है। रोमांटिक वाइफ से एनिवर्सरी पर मिले इस खूबसूरत से गिफ्ट से खुश होकर अंगद ने भी अपना रिएक्शन देते हुए लिखा- नेहा, तुम्हें हमेशा प्यार, हैप्पी एनिवर्सरी। साथ ही अंगद ने पोस्ट के जरिये अपने बॉलीवुड फ्रेंड और सपोर्टर्स से मिली विशेज के लिए, जिसके लिए मैं सभी लोगों को दिल से थैंक्यू। 

फोटोज के लिए नेहा द्वारा यूज किये गए कैप्सन को उनके फैंस ने खूब लाइक किया हैं। अब बात करते है नेहा धूपिया के कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट की दरअसल कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था। जिसमें नेहा कह रही थी कि कोई लड़की कितने भी बॉयफ्रेंड रख सकती है क्योंकि ये उसकी पर्सनल चॉइस है। ये वायरल वीडियो किसी रियलिटी शो के ऑडिशंस का था जिसमे नेहा धूपिया जज बनी थी। इसी शो में ऑडिसन देने आये एक  कंटेस्टेंस को नेहा ने गुस्से में काफी खरी खोटी सुना दी थी। बात कुछ यूँ थी कि इस कंटेस्टेंट ने बोला कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ साथ पांच और लड़कों से बातें किया करती थी और उसको धोखा दे रही थी, ऐसे में उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था। जिस पर नेहा को गुस्सा आ गया था और उन्होंने बोला था कि पांच बॉयफ्रेंड में क्या दिक्कत है ये किसी की पर्सनल चॉइस है। हालाँकि अपने उस कॉमेंट को लेकर नेहा को पब्लिक द्वारा काफी ट्रोल भी किया गया था।
  
एक्ट्रेस नेहा धूपिया और बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने 10 मई सन 2018 को दिल्ली में चुपचाप शादी कर ली थी। इस दोनों ने शादी करके लोगो को सरप्राइज कर दिया था। एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में की थी। शादी से पूर्व इन दोनों की मेहंदी की रस्म भी हुई थी। जिसकी फोटो बाद में देखी गयी थीं। नेहा और अंगद फर्स्ट टाइम एक जिम में एक दूसरे से मिले थे। अंगद को नेहा से लव ऐट फर्स्ट साइट हुआ था, नेहा को अंगद तभी दिल दे बैठे थे, मगर नेहा की तरफ से उस टाइम बिलकुल भी ऐसा कुछ नहीं था। फिर एक फ्रेंड के यहाँ पार्टी में इनकी मुलाकात हुई और जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के क्लोज आने लगे। 







Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: