Ringtones Social Media Virals Love
Home » News » janhvi and khushi kapoor speaks about their tattoo love

टॉक शो में खुलकर बोली श्री देवी की दोनों बेटियां। जान्हवी और ख़ुशी ने खोले अपने टैटू लव के साथ कई राज।




TAGS: Janhvi Kapoor Khushi Kapoor

मशहूर एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जो मूवी धड़क से फ़िल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत कर चुकी है हाल ही अपनी बहन ख़ुशी कपूर के साथ में एक टॉक शो में नजर आई। इस टॉक शो में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज पब्लिक प्लेटफॉर्म पर शेयर किये। इसी टॉक शो में जान्हवी ने एक ऐसी बात भी शेयर की जिसे सुनने के बाद उनके कई फैंस के तो के दिल टूट गए होंगे। 


जान्हवी इस शो में काफी कॉंफिडेंट दिखाई दी और पूछे गए प्रश्नों के उन्होंने सटीक उत्तर दिए। हलके - फुल्के मजाक मस्ती के माहौल में जब जाह्नवी से पूछा कि उनको यदि फिल्म स्क्रीन पर एक किस सीन परफॉर्म करने का चांस मिले तो वह  फिल्म इंडस्ट्री के शाइनिंग स्टार विकी कौशल और कार्तिक आर्यन में से किसके साथ ऐसा करना चाहेंगी। 


इस सवाल के जवाब में जान्हवी ने झट से विकी कौशल का नाम बोलकर अपनी फैंस को थोड़ा मायूस तो कर ही दिया। कुछ ऐसा हीं जवाब एक चैट शो के टाइम एक्ट्रेस सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की बात बोल दी थी।  जिसके बाद डायरेक्टर इम्तियाज़ अली ने सारा और कार्तिक को साथ लेकर एक फिल्म बनाने का भी निर्णय लिया था। सुनने में आया है कि जान्हवी भी करन जौहर की फिल्म बड़ी फिल्म तख़्त में विकी कौशल के साथ काम करने जा हैं। अब ये भी कहा जा सकता है कि जान्हवी का ये जवाब अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट का पब्लिसिटी स्टंट हो क्योंकि फ़िल्मी दुनिआ में ऐसा होना काफी आम बात है। 


जान्हवी के साथ इस शो में पार्टिसिपेट करने आईं की सिस्टर ख़ुशी ने अपनी बॉडी पर बने एक टैटू का जिक्र करते हुए बताया कि एक शौंक उनको अक्सर एम्बेरस फील करा देता हैं। ख़ुशी ने टैटू को लेकर अपनी दीवानगी के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी बॉडी पर तीन टैटू बनवाये हुए हैं। जिनमें से एक टैटू में उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखवा रखा है तो दूसरे में फैमिली मेमेबर्स के बर्थडेज रोमन लैंग्वेज में लिखे हुए हैं।

 

ख़ुशी ने अपने तीसरे टैटू के बारे में बताते हुए कहा कि ये टैटू उनकी कमर के नीचे वाले भाग में है जिसमें लिखा है कि खुद की राह बनाओ। अपने इस टैटू लव के लिए ख़ुशी कहती है कि न ही ये मेरी बड़ी बहन जान्हवी को अच्छा लगता है और मां श्रीदेवी को तो ये बिलकुल भी पसंद नहीं था। साथ ही जान्हवी इस बात पर कहती हैं कि ख़ुशी अभी इन सब चीजों को जानने समझने के लिए बहुत यंग हैं। 

 

ख़ुशी के टैटू लव जैसा कुछ करने के सवाल पर जान्हवी कहती हैं जब मेरी शादी हो जाएगी तो अपने हस्बैंड से एक स्पेशल टैटू बनवाने के लिए बोलूंगी। जिसमें प्रॉपर्टी ऑफ़ जेके लिखा होगा। फर्स्ट टाइम किसी टॉक शो में जान्हवी और ख़ुशी एक साथ दिखाई दी हैं। 


जान्हवी कपूर के फिल्म धड़क से अपने फ़िल्मी करियर का आगाज करने के बाद अब सुनने में आ रहा है कि उनकी छोटी बहन ख़ुशी भी जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म्स में एंट्री कर सकती हैं। जानकारों का कहना है कि ख़ुशी अपने करियर का डेब्यू बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करन जौहर की किसी फिल्म से करेंगी।








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: