Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » babil the son of irrfan khan want to work behind the camera

इरफान खान की तरह ही दिखते हैं उनके बेटे बाबिल, करियर के लिया कहा "कैमरे के पीछे से काम करना चाहूँगा।"




TAGS: Babil Khan, Irrfan Khan

29 अप्रैल 2020 को फ़िल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता इरफान खान ने काफी दिनों तक बीमारी से जूझने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी हॉस्पिटल एंड मेडिकल रिसर्च इंस्टिट्यूट, मुंबई अस्पताल में निधन हो गया था। दरअसल अभिनेता इरफान खान कैंसर नामक बीमारी से ग्रसित थे। उनकी सडन डेथ से न केवल सिनेमा जगत बल्कि पूरा देश स्तब्ध था। आज इरफान खान भले ही इस दुनिआ में नहीं हैं किन्तु वह अपनी बेहतरीन कलाकारी के लिए सदैव याद किये जाएगे। इरफान की डेथ के बाद से अब लगातार सोशल मीडिया में उनके बेटे को लेकर कई तरह की बातें की जा रही है। आने वाले दिनों में उनकी बॉलीवुड फिल्मो में एंट्री की संभावनाएं भी जताई जा रही हैं।


दरअसल आजकल इरफान की एक फोटो उनके बेटे बाबिल के साथ सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। जिसे  देखकर कोई भी सरप्राइस हुए बिना नहीं रह सकता। अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल भी देखने में हू ब हू उनके जैसे ही दिखाई देते हैं। जिसकी वजह से उनकी कुछ तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। इन तस्वीरों देखने के बाद इरफ़ान और बाबिल में डिफरेंस कर पाना काफी टफ टास्क है। वायरल फोटोज में बाबिल बिलकुल अपने पापा की तरह लग रहे है। 

इरफान खान और उनके बेटे बाबिल दोनों देखने में तो एक जैसे लगते ही है साथ ही दोनों का हेयर स्टाइल भी हूबहू एक जैसा ही है।  इरफ़ान खान के फैंस का कहना है कि बाबिल अपने पापा की कार्बन कॉपी हैं। वहीं प्रशंसकों को उनसे आस जगी है कि बाबिल भी इरफान खान की तरह ही अभिनय क्षेत्र में काम करेंगे, किन्तु बाबिल का अपने करियर को लेकर कुछ और ही सोचना है। 


बाबिल की यूँ तो फिल्मों में किसी प्रकार की कोई रूचि नहीं है। किन्तु तब भी बाबिल अपने पापा के सिनेमा क्षेत्र से जुडने का विचार कर रहे है। जिसके लिए वो कहते है कि यदि मैं फिल्मों में काम करने के लिए आऊंगा तो मैं बिहाइंड द कैमरा ही काम करना चाहूंगा। 








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: