Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » know about this famous actress who is not working for the films now a days

कौन है ये फेमस एक्ट्रेस जो हिंदी और साउथ सिनेमा में कामयाबी का शिखर छूने के बाद अचानक से हो गयी फिल्मो से गायब?




TAGS: Asin

रंगमंच की ये फिल्मी दुनिआ बड़ी अप्रत्याशित कही जाती है जिसमें कभी भी कुछ भी हो सकता है। बूम जैसी बी ग्रेड फिल्म से डेब्यू करके भी कोई बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री बन जाती है तथा कोई आमिर खान के साथ डेब्यू करके और सुपरस्टार सलमान खान के साथ दो सुपरहिट फिल्में करने के बावजूद भी खुद को इंडस्ट्री में स्थापित नहीं कर पाती है। या यूँ कहें कि परिस्थितियों के कारण सफलता प्राप्त करने के बाद भी जीवन किसी और ही दिशा में चला जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ। जो अपने फ़िल्मी करियर के शीर्ष पर रहते समय शादी करने का फैसला लेती है जिसके लिए उनको फिल्मो से ब्रेक लेना होता है लेकिन ये ब्रेक कितना लम्बा होगा या फिर ख़त्म ही नहीं होगा फिलहाल तो कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। लेकिन पिछले काफी लम्बे समय से ये फ़िल्मी दुनिआ से गायब हैं। जी हाँ यहाँ बात की जा रही है बॉलीवुड की कभी फेमस एक्ट्रेस रही आसिन की।   


असिन थोटुम्मकल ने वर्ष 2008 में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो मशहूर स्टार बन गयी थी और ऑडियंस ने उनको भरपूर प्यार दिया था। वैसे तो असिन 2001 से साउथ इंडियन सिनेमा में एक्टिव थीं और वहां पर काफी पॉपुलर भी थी, साउथ इंडियन सिनेमा की फिल्म ‘गजनी’ की लीड एक्ट्रेस का रोल भी प्ले कर चुकी थी। जब 2008 में गजनी के हिंदी रीमेक की बॉलीवुड में बनाने की बात हुई तो एक्टर के लीड रोल के लिए सूर्या की जगह आमिर खान को लिया गया। किन्तु एक्ट्रेस इन लीड रोल के असिन को ही कंटिन्यू किया  गया। जब यह फिल्म बनकर तैयार हुई तो गजनी एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई और असिन को दर्शको द्वारा बहुत अधिक पसंद भी किया गया साथ ही उनको बॉलीवुड से कई बड़ी फिल्मो के ऑफर भी मिलने लगे। 


फिर सन 2009 में एक्ट्रेस असिन दूसरी बॉलीवुड मूवी ‘लंदन ड्रीम्स’ के नाम से आयी जिसमे सुपरस्टार सलमान खान उनके अपोजिट थे। ये बात और है कि उनकी ये फिल्म सिनेमा हॉल्स पर कुछ ज्यादा ख़ास नहीं कर सकी, म्यूज़िकल थीम पर बेस्ड ये फिल्म सलमान और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स के 10 वर्ष बाद बने कॉम्बिनेशन फैक्टर के बाद भी काम नहीं कर सकी। लेकिन आसिन के लिए इसमें भी एक पॉजिटिव पॉइंट सामने आया जब असिन की परफॉरमेंस को सलमान ने न केवल पसंद किया बल्कि अपनी नेक्स्ट मूवी में लीड एक्ट्रेस का रोल भी दिया।

  

फिर साल 2011 में आयी उनकी फिल्म रेडी में असिन और सलमान की जोड़ी को ऑडियंस के द्वारा बहुत पसंद किया गया।  उनकी यह फिल्म कमाई के मामले में भी काफी अच्छी रही जब इसने 100 करोड़ से भी अधिक का बिजनेस किया। अपनी इस दूसरी 100 करोड़ी फिल्म के साथ ही एक्ट्रेस असिन फिल्म प्रोडूसरो की फेवरेट बन गईं थी। असिन ने तब अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनको तब एक के बाद एक कई मूवीज के ऑफर आ रहे थे लेकिन इस मामले में वो बहुत ही अधिक चूज़ी रहीं है। उन्होंने एक ईयर में एक ही फिल्म की और रेडी के बाद उन्होंने हाउसफुल 2 में एक्टिंग की।


सन 2012 में आसिन की हाउसफुल 2, बोल बच्चन और खिलाड़ी 786 कन्टिन्यू तीन बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छा खासा बिजनेस किया ही साथ ही साथ आसिन को सलमान, आमिर एवं अक्षय कुमार जैसे बड़े बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम करने का चांस भी मिला। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली बहुत सी हीरोइन्स का तो ये एक ड्रीम ही बनकर रह जाता है। लेकिन इस बिग एचीवमेंट के बावजूद भी असिन ने फिल्म इंडस्ट्री से अपने आप को साइलेंटली साइड कर लिया। 


बॉलीवुड में आसिन लास्ट टाइम डायरेक्टर उमेश शुक्ला की मूवी ‘ऑल इज़ वेल’ में दिखाई दी थी। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म कामयाब रही थी किन्तु इसके बाद से आसिन बॉलीवुड और साउथ इंडियन दोनों ही सिनेमा से आउट है। न ही उन्होंने फिर कोई अन्य फिल्म साइन की है। अपने फ़िल्मी करियर के शीर्ष पर रहते समय आसिन ने माइक्रौमैक्स के सीईओ राहुल शर्मा से शादी कर ली और अपनी पर्सनल लाइफ को सेट करने के लिए प्रोफेशनल लाइफ से ब्रेक लिया है वो फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करेंगी या नहीं ये तो अब आने वाला समय ही बताएगा। हालांकि सोशल मीडिया पर अभी भी असिन काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस से कनेक्ट रहती है। आसिन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं, वहां वह काफी पॉपुलर भी हैं और फैंस का उनको प्यार भी मिलता है।

 








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: