Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » reason behind the popularity of famous south actor mahesh babu in hindi

जानिये क्या है साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता महेश बाबू की लोकप्रियता का राज?




साउथ सिनेमा का यह युवा कलाकार साधारण से कपड़े पहन कर भी किसी अन्य भी अन्य स्टार सेलेब्रटी को कड़ी टक्कर देने दम रखता है। हालांकि वैसे तो  महेश बाबू की फॅमिली के कई लोग पहले से ही तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव थे, इसलिए चाइल्ड एक्टर के तौर पर भी उन्होंने अनेक फ़िल्मो में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाए है।


जहाँ एक और फ़िल्मी दुनिया में अधिकांश सेलेब्रटी थोड़े से स्टारडम से ही ईगो और ऐटिटूड से भर जाते है, वही महेश बाबू बात करने का ढंग, उनकी चाल ढाल सब एक आम भारतीय नागरिक की तरह ही दिखता है। ना कि किसी बहुत बड़े स्टार या सेलेब्रटी के जैसा। अपनी फैमली ले लिए भी महेश बाबू पूर्ण समर्पित है।  

एक और इंडस्ट्री के ज्यादातर स्टार्स अपने लव अफेयर्स के लिए चर्चा में रहते है तो वही महेश बाबू ने मशहूर फ़िल्म अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से विवाह किया और इतने बड़े सुपर स्टार होने के बावजूद कभी भी उनके बारे में किसी के साथ अफेयर या इस प्रकार की कोई न्यूज़ सुनने को नहीं मिली।


महेश बाबू के बहुत सारे फैन है और उनकी कुछ फेमस फिल्मों में तेलगू की पोकरी जिस पर बेस्ड बॉलीवुड में फिल्म वॉन्टेड बनाई गयी। दूसरी फिल्म बिजनेसमैन भी महेश बाबू की ही एक फ़िल्म थी। एक्टर महेश बाबू को फ़िल्म का चुनाव करने में बहुत चूजी माने जाते है। अगर फिल्म की स्टोरी उनके स्टाइल के साथ फिट नही बैठती तो सिर्फ पैसों के लिए वह किसी भी फ़िल्म को यस कर देने वाले कलाकारों ने से नहीं है।


उनकी लगभग सभी फिल्में फैमली फिल्मे ही होती है। वहीयातपन और फूहड़ता उनकी फिल्मो में देखने को बिलकुल नहीं मिलती। 

उनकी लोकप्रियता के प्रमुख कारण उनके चेहरे का फोटोजेनिक होना, स्वभाव में नम्रता, स्टारडम के दिखावे से दूरी बनाकर रखना और साधारण से कपड़ो में भी फिल्म कर देना है। जहां बाकी फ़िल्मो में हर फ्रेम के साथ हीरो नए कपड़े में होता है वही उनकी फिल्मों में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है और महेश बाबू तो बहुत साधारण से सादगी भरे ड्रेस में भी बेहतरीन दिखते है ।









Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: