Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » alia bhatt says we will miss you a lot rishi uncle in hindi

ऋषि कपूर के लिए आलिया भट्ट ने पोस्ट करके जताया अपना दुःख कहा आप हमेशा याद आओगे।




बॉलीवुड के मशहूर फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर की डेथ के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मेसेज शेयर करते हुए अपने मन की बात रखी। यूँ तो बॉलीवुड के साथ ही राजनीति, खेल, व्यापार व अन्य क्षेत्रों से जुड़े बहुत से लोगो ने ऋषिकपूर के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। किंतु आलिया भट्ट का ये सन्देश इसलिए महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि काफी लम्बे समय से ये बात फ़िल्मी गलियारों में चर्चा में थी कि ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आपस में शादी करेंगे। किन्तु अब ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहे। बताया जा रहा है कि उसकी मृत्यु के बाद से आलिया भट्ट लगातार ऋषि कपूर के  परिवार के साथ है। ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के बाद आलिया भट्ट ने अपना संदेश लिखा। 


अपने इस सन्देश में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा है, "इतने अच्छे और ब्यूटीफुल पर्सन के लिए मैं क्या कह सकती हूं। जो मेरी लाइफ में लव और गुडनेस लेकर आए। आज लोग उनके महान व्यक्तित्व की बात कर रहे हैं। लेकिन मैं तो उन्हें देख-देख कर बड़ी हुई हूं। गत कई वर्षो से मैंने उनको एक फ्रेंड की तरह पहचाना है। अपनी बात करूँ तो हमें चाइनीज खाना बहुत पसंद था, सिनेमा और फिल्मो के लिए हम दोनों दीवाने थे, वह एक जबरदस्त स्टोरीटेलर थे, एक बेहतरीन पिता और ट्व‌िटर के लिए हमेशा बहुत पैशनेट रहते थे। "


साथ ही आलिया ने लिखा, "लास्ट टू इयर्स से मैंने मुझे उनका भरपूर प्यार मिला जैसे कोई आपको ह्रदय से लगा ले। मैं तहे दिल से इस कायनात का शुक्रिया करना चाहती हूं जिसने मुझे ऋषि कपूर जी जैसे महान व्यक्ति से मिलवाया। आज मैं प्राउडली कह सकती हूं कि वह मेरी फॅमिली का एक इम्पोर्टेन्ट पार्ट थे। ऋषि अंकल आपको बहुत बहुत प्यार, आपको हम हमेशा याद करेंगे। मुझे इतना सब देने लिए दिल की गहराइयों से धन्यवाद"


इस पोस्ट के साथ आलिया ने दो फोटो भी शेयर की हैं। जिनमे से एक में ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ हैं।जिसके लिए उन्होंने लिखा है टू ब्यूटीफुल किड्स। जबकि दूसरी फोटो में ऋ‌‌षि कपूर अपनी वाइफ नीतू सिंह के साथ हैं। यह एक बहुत ही सुन्दर तस्वीर है। स्वयं नीतू सिंह ने भी इसके लिए कमेंट बॉक्स में हार्ट स्माइली सेंड की है। साथ ही आलिया की मां सोनी राजदान ने भी कमेंट करके कहा है ब्यूटीफुल पिक्चर। साथ ही जोया अख्तर जैसे कई बड़े सेलेब्स ने भी आलिया के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की हैं।








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: