Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » nahi rahe rishi kapoor bollywood ko irrfan khan ke baad dusra bada jhatka

नहीं रहे ऋषि कपूर, इरफ़ान खान के बाद बॉलीवुड को दूसरा बड़ा झटका? सारे देश में शोक का माहौल।




हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का देहांत 30 अप्रैल 2020 गुरुवार की सुबह हो गया। उनकी आयु लगभग 67 वर्ष थी। ऋषि कपूर की मृत्यु की सूचना शुरुआत में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट के जरिये दी। लास्ट ईयर सेप्टेम्बर में अमेरिका में कैंसर का ट्रीटमेंट कराकर आये एक्टर ऋषि कपूर की हेल्थ ठीक न होने की वजह से उनको कुछ दिनों पहले मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। ऋषि कपूर के बारे में ये इनफार्मेशन उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने दी। ऋषि कपूर का देहांत सुबह 8 बजकर 45 म‍िनट पर हुआ। अप्रैल 2020 के ये लास्ट डेज बॉलीवुड के लिए ब्लैक डे की तरह हैं। एक दिन पूर्व ही बुधवार को अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया से विदाई ली थी और गुरुवार को फिल्म इंडस्ट्री के एक और मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने भी कैंसर से जूझते हुए मुंबई के हॉस्पिटल में अपने जीवन की आखिरी सांस ली। गत कई दिनों से ऋषि दा पुअर हेल्थ की वजह एच एन रिलायंस हॉस्पिटल, मुंबई में एडमिट थे। उनकी वाइफ नीतू यहां पर उनकी देखभाल के लिए वहीं पर मौजूद थीं।

हॉस्पिटल में एडमिट होने की न्यूज़ के बाद से ही ऋषि कपूर के प्रशंसक उनकी बेटर हेल्थ के लिए भगवान् से प्रार्थना कर रहे थे मगर इस बार उनकी ये दुआएं काम नहीं आयी। इस जानकारी के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक फ़ैल गया है, एक के बाद मिली दूसरी दुःखद खबर सारा देश शोकग्रस्त है। ऋषि कपूर के निधन की खबर सबसे पहले एक्टर अमिताभ बच्‍चन के द्वारा किये गए एक जरिये लोगो को मिली जिसमे उन्होंने कहा - वो गया.....  ऋषि कपूर गए.....  अभी उनका देहांत हुआ है, मैं बिलकुल टूट गया हूं.....  


जिसके पश्चात बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने अलग अलग माध्यमों से अपनी संवेदना व्यक्त की और शोकाकुल परिवार को सांत्वना प्रदान की। परेश रावल, अक्षय कुमार, रेणुका शाहणे जैसे कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुःख व्यक्त किया।

 

लास्ट ईयर ही ऋषि कपूर कैंसर नामक बीमारी इलाज न्यूयॉर्क से करा कर लौटे थे। ऋषि कपूर बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से थे जिन्हें हर परिस्थिति में अपने काम की चिंता रहती थी। एक अवार्ड सेरेमनी में खुद रणबीर कपूर में बताया था ऋषि दा न्यूयॉर्क में कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान भी उनसे अक्सर पूछते रहते थे कि वो ठीक होने पर घर जाएंगें तो उनको कोई काम मिलेगा क्या वो अब भी काम कर सकेंगे?








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: