Ringtones S M Virals Love Status
Home » News » sara ali khan trolled for her new workout photo

सारा ने पोस्ट की अपनी न्यू वर्कआउट फोटो। फैंस ने बोला 'वॉव' तो ट्रोलर्स बोले 'ये रमजान का अपमान है'।




कोरोना महामारी के चलते देश भर में लॉकडाउन जारी किया गया है ऐसे में हमेशा पब्लिक इंटरेक्शन और स्टारडम से जुड़े बॉलीवुड कलाकारों के लिए टाइम पास करना एक बड़ी समस्या है। लॉक डाउन में इंटरनेट और सोशल मीडिया लोगो को व्यस्त रखने में एक महत्वपूर्ण रोल प्ले कर रहे है। फ़िल्मी सितारे भी अपने प्रशंसकों और देश दुनिआ को इसके जरिये अपने हाल चाल और सन्देश समय समय पर देते रहते है। मजाक मस्ती से लेकर गंभीर, संवेदनशील और महत्वपूर्ण विषयो पर अपनी राय, सुझाव और व्यू पॉइंट सभी सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर रखते है। हालाँकि देश भर इस इन पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं भी आती है कई बार लोग इनकी तारीफें कर रहे होते है, तो कुछ बातों के लिए स्टार्स को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। वैसे तो अधिकांशतः सभी स्टार्स सोशल मीडिया का प्रयोग करते है किन्तु कुछ सेलेब्स इस पर ज्यादा एक्टिव रहते है इन्ही में से एक सारा अली खान भी है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो - फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक वर्कआउट टाइम फोटो जिसमे उनके ब्रॉदर इब्राहिम भी साथ है सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में सारा अली खान खड़ी हुई नजर आ रही हैं और उनके भाई इब्राहिम आराम करते दिख रहे हैं। साथ ही फोटो में सारा का डॉगी फूफी सिंह भी दिख रहा है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अभिनेत्री सारा ने टाइटल डाला है, 'नॉक-नॉक, कौन है.... हम नहीं हैं, क्योंकि हम तो वर्कआउट कर रहे हैं'। यहाँ तक तो सब कुछ नार्मल है लेकिंन इस पिक्चर में सारा और इब्राहिम वर्कआउट ड्रेस में जो कि काफी छोटी होती है। हालाँकि उनके और सारा के प्रसंसको के लिए यह बिलकुल नार्मल है और उनके फैंस ने तो इसको बहुत पसंद भी किया। किन्तु कुछ टाइम के बाद ही बाद सारा अली खान ट्रोलर्स का हिट पॉइंट बन गयी। लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया कुछ कथित ज्ञानियों का मानना है कि सारा अली खान के रमजान महीने में ऐसी ड्रेस में फोटो पोस्ट करके रमजान के पाक महीने का अपमान किया है।

सारा की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर 7000 से भी अधिक कमेंट करके लोग अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। साथ ही उनके इस फोटो को 20 लाख से भी अधिक लाइक्स के जरिये लोगो ने अपना प्यार दिया हैं। किन्तु ट्रोलर्स को बहाना चाहिए था और उनको मौका मिल गया। मौके का फायदा उठाते हुए उन्होंने सारा को जमकर ट्रोल किया। सारा अली खान जो कि सैफ अली खान (मुस्लिम) और अमृता ‌सिंह (हिन्दू) की बेटी हैं। ऐसे में वे दोनों धर्मो का सम्मान करती है किन्तु कुछ धार्मिक कट्टर लोगो को ये पसंद नहीं है। कुछ पूर्व भी जब सारा बनारस घूमने गयी थी तो इसी प्रकार ट्विटर पर इन छद्म मानसिकता वाले लोगों ने उनपर खूब निशाना साधा था। 

फ़िलहाल सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आने वाले दिनों में वरुण धवन के साथ 'कूली नंबर 1' में दिखने वाली हैं। जबकि उनकी लास्ट मूवी 'लव आजकल' थी। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उन्होंने अपने ओल्ड लवर कार्तिक आर्यन के अपोजिट अभिनय किया था। 







Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: