Ringtones Social Media Virals Love
Home » News » sunil shetty wants filmi debut for aarav and ahan with the movie dhadkan 2

"धड़कन 2" के लिए निर्माता रतन जैन है तैयार, सुनील शेट्टी की सलाह अक्षय और उनके बेटे की जोड़ी को किया जाये लांच।




सन 2000 में रिलीज हुई लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म 'धड़कन' एक्टर सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी जैसे स्टार्स के बेहतरीन अभिनय के दम पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। यही नहीं फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई कीर्तिमान स्थापित करते हुए, अच्छी खासी कलेक्शन की थी। बॉलीवुड में सक्सेसफुल फिल्मो के रीमेक बनना कोई नयी बात नहीं है। लॉक डाउन के इस दौर में सभी लोग भविष्य की योजना बनाते दिख रहे है तो खबर आयी है कि 'धड़कन' फिल्म के प्रोडूसर रतन जैन भी अपनी सफलता को एक बार फिर 'धड़कन 2' बनाकर दोहराने का विचार कर रहे हैं। 


हाल ही में धड़कन में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा चुके सुनील शेट्टी ने भी अपने बेटे अहान शेट्टी और अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार के कॉम्बिनेशन को लांच करने का सुझाव मीडिया के माध्यम से इंडस्ट्री को दिया था।

'धड़कन' फिल्म से जुडी कुछ बातें याद करते हुए सुनील शेट्टी ने बताया 'धड़कन' फिल्म की शूटिंग के शुरूआती दौर में वह जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर में बीजी थे। बॉर्डर एक मल्टीस्टारर फिल्म थी और जेपी दत्ता सभी कलाकारों को सेट पर रखना चाहते थे। मैंने उस समय जेपी की बात मानी और आज अच्छा लगता है बॉर्डर जैसी एक कल्ट मूवी में अपना काम देखकर। लेकिन इसके चलते मै धड़कन के निर्देशक धर्मेश दर्शन को डेट्स नहीं दे पा रहा था। 


'धड़कन' के निर्देशक डेट्स न मिलने के कारण मुझसे इतना गुस्सा हो गए और किसी अदर एक्टर के साथ मूवी की शूटिंग भी स्टार्ट कर दी थी। हालाँकि कुछ टाइम बाद उनको रियलाइज़ हुआ कि अक्षय और सुनील शेट्टी की कोर्डिनेशन बेस्ट है एवं फिल्म में देव का करैक्टर सुनील शेट्टी पर ही फिट बैठता है। हारकर धर्मेश ने वेट किया और ये वेट उनको काफी लम्बा करना पड़ा। आखिरकार धड़कन बनीं और इस मूवी को ऑडियंस ने खूब पसंद  किया। इस फिल्म की कामयाबी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब धड़कन 2 को बनाए जाने की बातें भी सुनने को मिल है।

 

सुनील अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहते है कि 'असल में मैंने ढंग से अभिनय करना धड़कन फिल्म के दौरान ही सही से सीखा। मेरा मानना है कि एक लर्निंग एक्टर के पॉइंट ऑफ व्यू से निर्देशक धर्मेश दर्शन का  काम करने का तरीका बेहतरीन है। धर्मेश अक्सर मुझे कहते थे कि सुनील तुम केवल 10% डायलॉग याद करो, 90% कैरक्टर में डूब जाओ और बाकी सब मुझपर छोड़ दो। तब धर्मेश की इंस्ट्रक्शंस फॉलो करते हुए मैंने एक्टिंग स्टार्ट की और उसके बाद मैंने अपनी परफॉर्मंस में चैंजे खुद ब खुद फील किया।

 

फिल्म धड़कन की शूटिंग के टाइम पर मैं अपने अंदर के रियल हीरो से इंटरेक्ट हुआ। यही नहीं इस परफॉरमेंस ने मेरे साथ साथ सभी लोगों का, ऑडियंस का, सिनेमा जगत का और आलोचकों व समीक्षको का भी व्यू मेरे लिए टोटली चेंज कर दिया था। पहले मेरे बारे में कहा जाता था कि यह लड़का, लकड़ी से बना हुआ है, इसे बिलकुल भी  अभिनय करना नहीं आता है। धड़कन के पश्चात सबने माना कि अब इस लकड़ी वाले बन्दे में भी कुछ जान आ गई है और इसने सभी की धड़कने थोड़ी बढ़ा दी है।


सुनील का मानना है कि यदि अब धड़कन 2 बनायी जाएगी तो उसमे मैं या अक्षय दिखेंगे, हम लोग अब ओल्ड हो चुके हैं। बूढ़ों की प्रेम कहानी भला कौन देखना पसंद करेगा। हां, ऐसा तो हो सकता है कि यदि कभी धड़कन 2 का निर्माण किया जाए तो उसमें मुख्य भूमिकाओं में मेरे बेटे अहान शेट्टी और अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार को लिया जा सकता है। धड़कन 2 में यदि अक्षय का और मेरा बेटा परफॉर्म करता है तो पर्सनली मुझको काफी अच्छा लगेगा। मजाकिया अंदाज में सुनील कहते है शिल्पा की बेटी तो अभी काफी ज्यादा छोटी है, उसको बड़ी होने में तो काफी टाइम लगेगा, तब तक एट लीस्ट आरव और आहान की जोड़ी को लिया जा सकता है।


सुनील शेट्टी ने बताया कि अभिनेता अक्षय कुमार भी चाहते हैं आरव-अहान की जोड़ी बनें। मेरी अक्षय कुमार से इस बारे में कई बार डिस्कसन हो चुकी हैं, अक्षय भाई भी ऐसा ही सोचते है। अक्षय अक्सर मेरे बेटे अहान की बहुत बड़ाई करते है, मुझे बार-बार कहते है कि सुनील आपके बेटे में बॉलीवुड स्टार बनने के सभी हुनर हैं। ऐसा ही कुछ  अजय देवगन का भी मानना है, अजय के पास तो एक लम्बी सूची है, वह कहते हैं अपने लाइफ एक्सपीरियंस में जिन निर्देशको के साथ मैंने काम किया है, उनमें से कई लोग बहुत ही अमेजिंग हैं, अहान को मेरे सजेस्ट किये गए  डायरेक्टर के साथ कार्य करना चाहिए।

 

'जब सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की इस ख्वाइस के बारे में 'धड़कन' के प्रोडूसर रतन जैन से बात की गयी तो वह मुस्कुराते हुए बोले, 'हा हा हा.... बहुत अच्छी बात है, यदि अक्षय और सुनील की इच्छा हैं कि उनके बेटे आरव और अहान धड़कन 2 में मुख्य भूमिकाएं करें, तब तो यह सोने पर सुहागा वाली बात होगी। मुझे इससे किसी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं हैं। यह पूरा प्रॉजेक्ट उन्ही के सपॉर्ट में है। रतन जैन कहते है मैंने धड़कन 2 को बनाने की प्लानिंग तो लगभग कर ली है। स्टोरी, स्क्रिप्ट, डायलॉग और बाकी पेपर वर्क्स रेडी हैं। केवल फिल्म के लिए स्टार कास्ट करनी बाकी है। 


हम लोग कास्टिंग पर ही कार्य कर रहे थे, हालाँकि अभी तक किसी को भी फाइनल नहीं किया गया है। 'फिल्म की स्टोरी हमने जरूर कई अभिनेताओं को सुनाई है, किन्तु किसी प्रकार का कोई स्क्रीन टेस्ट, लुक टेस्ट या फाइनल डिसीजन वाली बात नहीं हुई है। लॉकडाउन से पहले हम लोग स्टार कास्टिंग पर वर्क कर रहे थे। अब सुनील शेट्टी ने खुद अच्छी सजेसन दी है तो हम भी इस पर विचार करेंगे। हमने फिल्म बनाने की अनाउंसमेंट अवश्य की है, किन्तु स्टार कास्टिंग फाइनलाइज नहीं हो पायी है।


यदि बाकी चीजें ठीक रहती है और लॉकडाउन टाइमली खुलता है तो करंट प्लानिंग के अनुसार हमलोग धड़कन 2 की कास्ट फाइनल करके नेक्स्ट ईयर लगभग इन्ही दिनों तक शूटिंग स्टार्ट कर सकते हैं। धड़कन 2 के लिए हम लोगो ने निर्देशक का चुनाव भी कर लिया हैं क्योंकि धड़कन 2 को धर्मेश दर्शन डायरेक्ट नहीं करेंगे। सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी से तो मई मिल चूका हूं, किन्तु आरव से अभी तक मेरी कोई मुलाकात नहीं हो पायी है। हालाँकि  अक्षय को भी ये सोचना होगा कि बेटे को कब लॉन्च करना है।

  

सुनील शेट्टी आजकल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की हेल्प से न्यू टैलंट को एनकरेज करने में लगे हैं। सुनील कहते हैं, ' कि हम एफटीसी टैलेंट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटड के माध्यम से एफटीसी शॉर्ट फिल्म चैलेंज में सभी को भाग लेने का बेहतरीन अवसर देते है' जिसके लिए आपको केवल एक शॉर्ट फिल्म बनानी है। इसमें कोई भी अपने ही घर से अपने मोबाइल के जरिये अपने ही आइडिया को शूट कर सकता है। इसके बाद हमें www.FTCTalent.com पर भेजना है, यह आपको चान्स दे सकता है फिल्म को ऐक्ट, अस्सिट, और डायरेक्ट  करने का। साथ ही अच्छा परफॉर्म करने वालो को इसके लिए बड़ा गिफ्ट भी प्रेजेंट किया जायेगा, किन्तु  मोस्ट इम्पोर्टेन्ट बात ये है कि आपको इसके लिए कहीं भी बाहर जाने की जरूरत नहीं है। बल्कि अपने ही घर में रहते हुए ही यह वीडियो बनाना है। 










Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Shayari
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: