Ringtones Status Love
Home » News » kaun hai ye bollywood kalaakaar jo pahalee film hit dene ke baad bhee bollywood industry mein nahin dikhe

कौन है ये बॉलीवुड कलाकार जो पहली फिल्म हिट देने के बाद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं दिखे?




हिंदी फिल्म सिनेमा यानि बॉलीवुड एक प्रतिस्पर्धात्मक व्यवसाय है।  इसमें अपनी पहचान बनाना बहुत ही अधिक मुश्किल है और उससे भी ज्यादा कठिन है उस पहचान को बनाये रखना। बॉलीवुड मे कुछ अभिनेता आज भी ऐसे है जोकि अभिनय कौशल के मामले में शून्य है लेकिन फिर भी वो यहाँ टिके हुए है उन्हें अभी भी फिल्मे मिल रही। साथ ही कुछ ऐसे अभिनेता रहे है जो 1 -2 फिल्म करने के बाद लगभग गायब हो गए है। ऐसे ही कुछ अभिनेताओं मे से गिरीश कुमार भी एक है 


गिरीश कुमार जिन्होंने फिल्म रमैया वस्तावैया में मुख्य किरदार की भूमिका अदा की थी। 30 जनवरी 1989 को जन्मे गिरीश कुमार हुआ। गिरीश कुमार एस तुरानी के बेटे और रमेश तुरानी के भतीजे लगते है। एक एक्टर के रूप में उन्होंने पहली फिल्म रमैया वस्तावैया काम किया। इस मूवी को जिसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे थे। जब गिरीश को ये फिल्म मिली तब गिरीश फिट नहीं थे लेकिन इस फिल्म के मिलने की उनको इतनी  ख़ुशी हुई कि उन्होंने सिर्फ 3 सप्ताह में सिक्स पैक वाली बॉडी भी बना ली थी।

उनकी पहली ही फिल्म काफी हिट साबित हुई। दर्शको द्वारा गिरीश कुमार और श्रुति हसन की जोड़ी को काफी सराहा गया। इस फिल्म के गाने भी काफी ज्यादा चले थे। अपनी करियर की पहली ही फिल्म हिट देना बहुत बड़ी बात होती है। पहली फिल्म हिट हो जाने के बाद भी गिरीश कुमार को और फिल्मो के ऑफर नहीं मिले। 


फिर लगभग 3 साल बाद सन 2016 में एक फिल्म उनको मिली जिसका नाम था लवशुदा। इस फिल्म का डायरेक्शन वैभव मिश्रा के द्वारा किया गया था। किन्तु यह फिल्म इतनी बुरी तरह फ्लॉप रही कि काफी लोग तो इसके बारे में जानते भी नहीं होंगे। कहानी और कांसेप्ट के हिसाब से ये मूवी शायद उतनी भी बुरी नहीं थी, और गिरीश कुमार ने इस फिल्म में एक्टिंग भी काफी अच्छी की थी।

गिरीश कुमार में पोटेंशियल है एक्टिंग  वो अच्छी खासी कर लेते है। यदि उन्हें फिल्मो में सपोर्टिंग रोल भी मिलने लगें तो धीरे धीरे वह भी अपने  कौशल में निखार ला सकते है। कहा तो ये जा रहा था कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में गिरीश कुमार सपोर्टिंग रोल में लिए जा सकते है।








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Web Series
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: