Ringtones Status Love
Home » News » jaanie kaun hai wo hero jinake superstar rajaneekaant bhee hai dewane

जानिए कौन है वो हीरो जिनके सुपरस्टार रजनीकांत भी है दीवाने?




हमारे फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर और कितने प्रसिद्ध अभिनेता है ये बात सारे लोग बहुत ही अच्छी तरह जानते है रजनीकांत की फ़िल्मे जब भी प्रमोट होती है तो ज्यादातर तमिल के दर्शक इनके फिल्म को देखने के लिया उत्सुक होते है।    

वैसे तो रजनीकांत काफी सुर्खियों में रहते है पर इस बार इन्होंने कुछ ऐसी बातें कह दी जिसे सुनकर आपके हृदय में रंजीकान्त के लिए इज़्ज़त और सम्मान कई गुना ज्यादा बाद जायगा। कुछ दिन पहले डी डी नेशनल पर इनका एक इंटरव्यू देखने को मिली थी इस इंटरव्यू इन्होंने अपने जीवन के बारे में  बहुत सी बाते शेयर की।  

इन्होंने इंटरव्यू में एक छोटी सी लाइन बोली जिसे सुनकर दर्शकों ने इनकी खूब बड़ाई की दरअसल इन्होंने बोला कि मैंने कभी भी स्वंय को सुपरस्टार नहीं समझा क्युकि मेरी नजर में केवल एक ही सुपर स्टार है और  वो है महेश बाबू और इन्होंने महेश बाबू के बारे में कुछ इस प्रकार बताया की महेश बाबू एक ऐसे व्यक्ति है जिसकी मैं हमेशा कल्पना किया करता हुं और मैं इनसे काफी इंस्पायर्ड हुं तथा मुझे गर्व है इनके द्वारा की गयी अनेक कार्यो पर।  


तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार है हमारे महेश बाबू जिन्होंने दो गावों को अपने असल जीवन में गोद ले चुके है और इन गावों के उन्नति और विकास के लिए काफी सारे काम भी करवा चुके है  तथा इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने १००० से भी ज्यादा बच्चों का इलाज करवाया जो हृदय के बीमारी से ग्रसित थे तथा इनके इन ही कार्यो को देख कर मैं बहुत ही ज्यादा प्रभावित हो गया।  

महेश बाबू द्वारा किए गए अच्छे कामों के साथ-साथ इनके फिल्मों से भी बहुत सारे लोग प्रभावित होते हैं । और शायद यही वो ख़ासियत है जिसके कारण रजनीकांत इनकी गुणगान करते है।  








Latest Ringtones
Images
Filmfare
Baby Names
Myguru.in
Statusrays.com
Whatsapp Status
Web Series
Shows
Love Calculator
Love Memes
Type in Hindi
Follow Us: